Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रणजी ट्रॉफी से दूरी बनाने के लिए श्रेयस ने कमर में दर्द की झूठी शिकायत की? NCA ने किया खुलासा

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों के रणजी ट्रॉफी में खेलने को लेकर ड्रामा जारी है। बीसीसीआई सचिव जय शाह की चेतावनी के बावजूद यह खिलाड़ी ऐसा कर रहे हैं , पहले ईशान किशन ने रणजी से दूरी बना ली। वहीं, श्रेयस अय्यर को भी रणजी खेलने की सलाह दी गई थी। लेकिन, श्रेयस ने कमर में दर्द की वजह से रणजी से दूरी बनाई थी। अब उनकी चोट को लेकर बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसके बाद श्रेयस पर लोगों ने बुरी तरह से ऊँगली उठाना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

 

BCCI को लिखी एक चिट्ठी में एनसीए ने श्रेयस को फिट करार दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर तमाम बातें चल रही हैं। कुछ फैंस ने तो यहां तक कहा है कि रणजी में नहीं खेलने के लिए श्रेयस ने बहाना दिया और चोट की झूठी कहानी रची।

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में खेल विज्ञान और मेडिसिन के प्रमुख नितिन पटेल ने पुष्टि की है कि श्रेयस को कोई ताजा चोट नहीं है और वह फिट हैं। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों के अनुसार श्रेयस अय्यर पीठ दर्द के कारण बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल मैच से दूरी बना ली है। वहीं, नितिन के अनुसार, अय्यर को कोई चोट नहीं है और शुक्रवार से शुरू होने वाले मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध हैं।

 

एक बार के लिए अगर मान ले की श्रेयस वहां नहीं पहुंचते हैं तो उनके लिए बड़ी दिक्कत भी खड़ी हो सकती है, आपको याद हो ,पिछले हफ्ते बीसीसीआई सचिव जय शाह ने खिलाड़ियों को चेतावनी दी थी कि अगर केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर रणजी ट्रॉफी नहीं खेलते हैं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। विकेटकीपर ईशान किशन मानसिक थकान का कारण बता कर दक्षिण अफ्रीका दौरे को बीच में ही छोड़कर चले गए और झारखंड के लिए रणजी खेलने तक नहीं पहुंचे। वह बड़ौदा में हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। जय शाह ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को सख्त चेतावनी दी थी कि अगर वह रणजी से दूरी बनाते हैं तो चयनकर्ता कोई भी सख्त फैसला ले सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें