Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इंडिया ने मैच फिक्स किया ! शोएब अख्तर के बयान से मचा बवाल

Shoaib Akhtar:  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भारत की श्रीलंका पर जीत के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। इसका कारण है उनका बयान, दरअसल एशिया कप 2023 में सुपर चार में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया है। इस मैच को लेकर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय बल्लेबाजों की खिचाई की थी। इसके बाद से शोएब सोशल मिडिया पर लोगों के निशाने पर हैं।

- Advertisement -

 

दरअसल, मंगलवार को एशिया कप 2023 में सुपर चार के मुकाबले में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया था। इस मैच में भारत ने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 213 रन बनाए थे। लेकिन अच्छी गेंदबाजी के चलते 41 रन से श्रीलंका पर जीत दर्ज करने में कामयाब रहे। इसी मैच को लेकर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो में शोएब ने मैच में भारत की बल्लेबाजी को लेकर काफी सारे कमेंट किये।

 

 

वीडियों में शोएब ने कहा कि भारत की बल्लेबाजी विश्वीस्तर पर बहुत ही अच्छी है लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी बेहद ही साधारण थी। क्या भारत ने जानबूझकर खराब बल्लेबाजी की? इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मिम्स बनने और वायरल होने लगे हैं। वहीं, क्रिकेट फैंस यही सावल उठा रहे हैं कि ऐसे लोग क्या सच में दिमाग से पैदल होते हैं? आखिर भारत क्यों पाकिस्तान को एशिया कप से बाहर करना चाहेगा। ऐसे लोग भारत से लड़ाई देखना चाहते हैं। लेकिन हम और हमारे खिलाड़ी ऐसा नहीं देखते हैं।

 

भारत ने मैच फिक्स किया था: टीम इंडिया की जीत पर बड़बड़ाए शोएब अख्तर, देखिए वायरल वीडियो

 

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि श्रीलंका के 20 साल के वेल्लागे ने भारतीय बल्लेबाजों को जमकर नचाया। भारत के धुरंधर बल्लेबाज उनका सामना नहीं कर सके। इस नए गेंदबाज ने एक के बाद एक भारत के पांच विकेट झटके। इतना ही नहीं श्रीलंका के पार्ट टाइम गेंदबाज असालंका ने भी भारत के बल्लेबाजों पर लगाम लगाते हुए चार विकेट झटक लिए। ये पूरा नजारा सच में काफी मजाकिया था।

 

 

साथ ही अख्तर ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि तुम लोग क्या कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि ‘इंडिया ने मैच फिक्स किया है.’ वे पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हार रहे हैं. क्या तुम ठीक हो? वे अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं. वेल्लालागे और असालंका ने अच्छी गेंदबाज़ी की. आपने देखा वो 20 साल का बच्चा? उसने रन भी बनाए. मुझे इंडिया और बाकी देशों से फोनकॉल आ रहे हैं कि वो जाबूझकर हार रहे थे.”

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें