Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खत्म हुई Salman Khan और Arjun Kapoor के बीच चल रही जंग !

Salman Khan Arjun Kapoor Cold War Ends: बॉलीवुड गलियारों से अभी एक बड़ी दिलचस्प खबर सामने आई हैं। बी-टाउन की एक पॉपुलर फाइट का अब THE END हो गया है। काफी सालों से सलमान खान (Salman Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच तनाव चल रहा था। ये दोनों एक-दूसरे से बचते नज़र आते थे। इन दोनों में करीब-करीब कोल्ड वॉर चल रही थी। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों एक्टर्स में सुलह हो गई है इसका सबूत भी अब फैंस के हाथ लगा है।

- Advertisement -

 

बता दें, सलमान खान और अजुन कपूर एक-दूसरे के काफी करीब हुआ करते थे। अर्जुन खुद को भाईजान का सबसे बड़ा फैन भी कहते थे। लेकिन अचानक इनके बीच दरार आ गई। इसका कारण है अर्जुन और मलाइका की नज़दीकियां। दरअसल, मलाइका सलमान की भाभी यानी अरबाज़ की वाइफ थीं। हालांकि, इन दोनों का अब तलाक हो चुका है और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन सलमान को शायद ऐसा लगता है कि अर्जुन के कारण ही उनके भाई और भाभी के रिश्ते में फुट पड़ी थी। ऐसे में उन्होंने अर्जुन से दूरी बना ली।

 

 

My relationship with Salman Khan is strained now, says Boney Kapoor | Bollywood - Hindustan Times

 

 

लेकिन अब सलमान और अर्जुन में आई ये कड़वाहट अर्जुन के एक कदम के बाद मिट गई है। अब सलमान के लिए मलयके के बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद भाईजान भी खुश हो जाएंगे। अर्जुन ने अब टाइगर 3 के साथ कुछ खास किया है। हुआ ये कि टाइगर 3 की अनाउंसमेंट वीडियो को यश राज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। अब इस इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर का लाइक देखने को मिल रहा है। इससे साफ हो गया है कि अर्जुन अब इस कंट्रोवर्सी को खत्म करना चाहते हैं।

 

 

हालांकि, अब सलमान खान क्या करना चाहते हैं इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अर्जुन ने तो पहला कदम ले लिया है लेकिन सलमान क्या अपने मन से इस कड़वाहट को दूर करना चाहते हैं अब साल ये उठता है। अब देखना होगा कि क्या कभी ये दोनों साथ में काम करते नज़र आएंगे या नहीं। देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन और सलमान को साथ देखना फैंस को नसीब होता है या नहीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें