Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, डंकी’ का टीजर जारी

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बड़ा तोहफा दिया है। ‘जवान’ के बाद फैंस को डंकी का बेसब्री से इंतजार है। ‘डंकी’ के मेकर्स ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैंस को खास तोहफा दिया है और ‘डंकी’ का टीजर साझा किया है। एक मिनट 48 सेकंड का यह वीडियो काफी दमदार है।

- Advertisement -

 

शाहरुख के इस फिल्म के टीजर की शुरुआत एक गाने से होती है, जिसका नाम है ‘निकले थे हम घर से’। टीजर में किंग खान का लुक उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग नजर आ रहा है। वीडियो में किंग खान ब्लैक कलर के पठान के आउटफिट में रेगिस्तान में एक झोला लिए हुए कुछ लोगों के साथ कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

फिल्म का फर्स्ट वीडियो देखकर यह साफ हो गया है कि शाहरुख की ‘डंकी’ इललीगल इमिग्रेशन पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख ‘हार्डी’ के किरदार में नजर आएंगे। एक्ट उनके सभी दोस्त लंदन जाने के चक्कर में फंस जाते हैं यह कहानी का मूल होने वाला है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल जैसे कलाकार हैं। वीडियो के आखिर में मेकर्स ने फिल्म से इसका ड्रॉप 2 जल्द ही रिलीज करने का वादा किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें