Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Leo 2: थलापति विजय स्टारर Leo का सीक्वल हुआ कंफर्म!

इस साल साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला रहा है। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है और फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब ‘लियो’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है और फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने खुद लियो 2 को लेकर बड़ी जानकारी दी है, जिसे सुनकर थलापति विजय के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

- Advertisement -

 

थलापति विजय (thalapathy Vijay) स्टारर ‘लियो’ (Leo) 19 अक्टूबर 2023 को थियेटर्स में रिलीज हुई थी। 300 करोड़ के बजट में बनी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का बिजनेस किया था। सुपरस्टार के फैंस मूवी के सीक्वल का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं और अब फिल्म के डायरेक्टर की बात सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे। फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने ‘लियो 2’ पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है।

 

दरअसल, हाल ही में साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां उनसे उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सारे सवाल पूछे गए। इस दौरान लियो 2 के सवाल पर डायरेक्टर ने कहा कि लियो 2 जरूर आएगी। वो लियो के सीक्वल पर थलाइवर 171 और कैथी 2 के बाद काम शुरु करेंगे। इसके साथ उन्होंने आगे कहा कि ‘विजय अन्ना के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है।’

 

साउथ फिल्मों की बात करें तो साल 2023 में जेलर, लियो और अब सालार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। प्रभास स्टारर सालार ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से धूम मचा रखी है और फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक अलह ही क्रेज देखने को मिल रहा है। लियो 2 के ऐलान के बाद अब थलापति विजय के फैंस खुशी से नाचने वाले है, क्योंकि थलापति विजय की फिल्मों को लेकर साउथ से लेकर हिंदी दर्शकों में भी अलग ही बज बना रहता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]