Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागपत की रहने वाली नैन्सी ने कान रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, खास ड्रेस और हिंदी ने जीता दिल!

उत्तर प्रदेश की सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन नैन्सी त्यागी ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद का डिजाइन किया हुआ आउटफिट कैरी किया। उन्होंने पिंक कलर का फ्रिल गाउन पहना। यह आउटफिट न केवल उनकी पर्सनल स्टाइल को, बल्कि फैशन इंडस्ट्री में इनोवेटर के रूप में उनकी जर्नी को भी दिखती है।

- Advertisement -

 

नैन्सी ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट पर अपनी वॉक की फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नए कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखना अद्भुत था। मैंने इस पिंक गाउन को बनाने में दिन-रात एक कर दिए, जिसमें 30 दिन लग गए। इसमें 1,000 मीटर कपड़ा लगा है और इसका वजन 20 किलोग्राम से अधिक है।‘ जर्नी मुश्किल रही, लेकिन हर पल कीमती था। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।

 

यह एक सपने के सच होने जैसा है, और मुझे आशा है कि मेरा क्रिएशन आपको उतना ही पसंद आएगा, जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है। दिल की गहराई से आपका धन्यवाद!’ कंटेंट क्रिएटर की जर्नी को पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मैगजीन ब्रुट द्वारा समर्थन दिया गया है। नैन्सी अपने यूनिक स्टाइल और इनोवेटिव डिजाइन के लिए जानी जाती हैं।

 

खास बात ये है की नैंसी उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के एक छोटे एक गाँव बरनवा की रहने वाली है। वहीं नेन्सी ने रेड कारपेट वॉक के दौरान पैपराजी से बातचीत के दौरान हिंदी ने हर किसी का दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह ड्रेस उन्होंने खुद ही डिजाइन की है। इसमें एक हजार मीटर कपड़ा लगा है और ये एक महीने में बनकर तैयार हुई है। उन्होंने कहा कि उनका सपना इतना बड़ा तो नहीं था कि वह यहां पहुंचेंगी लेकिन वह खुश हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें