Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

माँ बनने वाली हैं Sidhu Moosewala की माँ!

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को हमारे बीच से गए हुए 2 साल हो गए हैं। लेकिन अब उनके घर से एक अच्छी खबर आई है कि मूसावाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के सामने आते ही वो जंगल में आग की तरह फैल गई। लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। लेकिन परिवार से मिली जानकारी के आधार पर हम आपको बता रहे हैं कि सच में उनकी मां गर्भवती हैं। अब जल्द ही गायक के घर में किलकारी गूंजने वाली है।

- Advertisement -

 

 

 

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर आने वाले महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। पता हो कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता पिता की अकेली औलाद थे। बिश्नोई गैंग ने सिंगर की 29 मई साल 2022 को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। उस वक्त सिद्धु सिर्फ 28 साल के थे। कम उम्र में ही नाम कमाने वाले सिंगर की मौत से पूरे देश में मातम छा गया था।

 

 

सिद्धु मुसेवाला की मां एक खास तकनीक से प्रेग्नेंट हुई हैं। इस बात की पुष्टि सिद्धु के ताउ जी चमकौर सिंह ने की है। मिली जानकारी के मुताबिक, चरण कौर ‘IVF’ की मदद से गर्भवती हुई हैं। इसी साल मार्च में वो इस बच्चे को जन्म देंगी।

 

 

जैसे ही सिद्धु मूसेवाला की मां के गर्भवती होने की खबर लोगों तक पहुंची तो वो खुशी से झूम उठे। एक ने लिखा सिद्धू इज बैक। तो एक और फैंस ने लिखा- एक बार फिर सिद्धु वापस आ रहा है। एक और ने लिखा- मुझे यकीन नहीं हो रहा।

 

 

वहीं एक ने लिखा- हम सिद्धू मूसेवाला के परिवार के लिए खुश हैं। एक ने बधाई देते हुए लिखा- एडवांस में बधाई हो छोटे सिद्धू पाजी। वहीं एक और ने लिखा- साउथ इंडियन फिल्म की स्क्रिप्ट रेडी हो रही है। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जो मजेदार हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें