Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्त्री 2 के सेट पर पहुंची थी सचमुच की स्त्री; राजकुमार राव ने बताई डरावनी दास्तान!

बीते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली सुपरहिट फिल्म स्त्री2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और खूब धमाल मचाया। यह फिल्म का सेकंड पार्ट है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। दर्शकों के प्यार की वजह से ही यह दूसरा पार्ट आया। ऑडियंस को यह हॉरर कॉमेडी फिल्म काफी मन भाई। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें ‘सरकटे का आतंक’ मचा है। आपने फिल्म तो देख ली होगी लेकिन आज हम आपको उसके पीछे की कहानी बताने जा रहे हैं, जो फिल्म के हीरो राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म के सेट पर कुछ अजीबो गरीब सीन हुए थे। तो चलिए इस लेख में आपको बताते हैं उनके बारे में।

- Advertisement -

 

आपको बता दें, फिल्म अभिनेता राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में मूवी की शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं के बारे में जिक्र किया। जब भी कोई हॉरर फिल्म बनाई जाती है तो उसके सेट पर भी कुछ विचित्र घटनाएं देखने को मिलती ही हैं। जब राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या ‘स्त्री 2’ के सेट पर भी ऐसी कोई घटना देखने को मिली तो इस पर एक्टर ने कहा कि ‘स्त्री’ के दौरान कुछ अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली थी।

 

साथ ही अभिनेता ने बताया कि ‘स्त्री’ की शूटिंग के दौरान हमारा सेट एक सुनसान जगह पर बनाया गया था। जहां हम ठहरे थे वह एक भूतिया किला था। हमें गार्ड ने भी सतर्क किया था कि इस जगह मशाल जलाना मना है तो आप लोग भी इस बात का ध्यान रखें। राजकुमार ने बताया कि शूटिंग के दौरान हमने जब मशाल जलाई तो वहां उस किले में हमें एक साया देखने को मिला, जिसके बाद हम सभी ने मशाल बंद करवा दी।

 

आगे उन्होंने बताया कि उसके थोड़ी देर बाद ही हमें कुछ अलग एहसास हुआ। राजकुमार ने बताया कि हमारी टीम का एक मेंबर किले की छत से गिर गया था। राजकुमार ने आगे कहा कि जब मेंबर से पूछा गया तो उसने कहा कि किसी ने उसको धक्का मारा है, जबकि उस जगह कोई नहीं था। इसके बाद हमने शूटिंग रोक दी और अगले दिन होने तक कैमरा चालू नहीं किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें