Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कौन है Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाला कालू?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) की फैन फॉलोइंग न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी है। अब बीते दिन उनके घर के आगे जो हुआ वो तो खबरों में छा गया। जी हां, 14 अप्रैल को 2 बाइक सवारों ने एक्टर के घर के आगे फायरिंग की।अब इस मामले की जांच पड़ताल तेज हुई, और जिन दो लोगों ने फायरिंग की थी उनमें से एक की पहचान हो गई है। जिस शख्स ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की उसका नाम विशाल राहुल उर्फ कालू (Vishal Rahul aka Kalu) है। वो गुरुग्राम का रहने वाला है, जिसके नाम कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।उसका लिंक लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है जिनके इशारे पर उसने एक बिजनेसमैन का मर्डर भी कर दिया था। आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें फायरिंग, बाइक चोरी, डकैती जैसे मामले शमिल है । अब हाल में वो सलमान खान के घर पर फायरिंग करने की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

- Advertisement -

 

क्या है सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के विवाद की वजह

ये बात साल 1998 की है जब सलमान खान फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के लिए जोधपुर में थे। इसी दौरान उन्होंने काले हिरण का शिकार किया जो एक विवाद का कारण बन गया। बता दें कि बिश्नोई समुदाय के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं। ऐसे में सलमान द्वारा हिरण का शिकार किए जाने पर बिश्नोई समाज में उनके प्रति रोष था। यही वजह है कि कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को धमकी दी गई है। हाल ही में तो उनके घर पर फायरिंग भी हुई जिसका जिम्मा भी बिश्नोई गैंग ने ली है।

 

फिलहाल सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। अब इस केस की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। खबर ये भी है कि ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी इस बात पर चिंता जताते हुए पीएम मोदी से भी उनकी सिक्योरिटी की अपील की है। वहीं उन्होंने आम लोगों की सिक्योरिटी की भी चिंता की है। अब फायरिंग करने वाले दो लोगों में से एक की शिनाख्त भी हो गई है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें