Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए तैयार हैं टीवी की ‘सीता, 22 जनवरी को दिवाली मनाएंगी दीपिका चिखलिया

बस अब कुछ ही दिनों में वह एतिहासिक पल आने वाला है, जिसका इंतजार सभी देशवाशियों का था. 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. वहीं इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए की तमाम हस्तियों को न्यौता दिया गया है. राम मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के इस खास मौके पर टीवी की सिता दीपिका चिखलिया भी शामिल होने वाली हैं.

- Advertisement -

 

 

22 जनवरी को दिवाली मनाएंगी दीपिका चिखलिया

 

 

 

वहीं इस भव्य समारोह के लिए निमंत्रण मिलने से दीपिका बेहद खुश हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि आज भी लोग हमें याद रखते हैं. मैं सभी देशवासियों से ये अपील करना चाहती हूं कि 22 जनवरी को सभी अपने अपने घरों पर दीप जलाकर दिवाली मनाए.’

 

 

इन सितारों को मिला न्यौता

 

बता दें कि इस भव्य समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. इस लिस्ट में अनुपम खेर, धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, सनी देओल, अक्षय कुमार, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना सहित सितरों के नाम शामिल है. वहीं गेस्ट लिस्ट में बड़े बड़े डायरेक्टर्स के नाम भी शामिल हैं.

 

 

साउथ के ये बड़े एक्टर्स भी होंगे शामिल

 

वहीं सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ स्टार्स को भी इनविटेशन दिया गया है. प्रभास, यश, रजनीकांत जैसे साउथ के कई बड़े स्टार्स इस खास मौके का गवाह बनने वाले हैं. वहीं इनॉग्रेशन के मौके पर देश के प्रधानमंत्री मोदी मौजूद के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम होगा.

 

 

वहीं इस भव्य समारोह को लेकर राम भक्तिों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए लोग बेहद एक्साइटेड हैं. हर राम भक्त को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]