Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Raj Kundra Film का नाम क्यों पड़ा UT 69? जानें फिल्म से जुडी साड़ी जानकारी!

Raj Kundra Film UT69: पिछले काफी समय से इंटरनेट पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक शख्स मास्क लगाकर पैपराजी के सामने आता है और मास्क लगाकर ही चला जाता है। दरअसल यह शख्स शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं। राज कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल वह एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है UT69 . बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमे दिखया गया है की राज कुंदर का जेल में जेवन कैसा था। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर इस फिल्म का नाम UT69 क्यों पड़ा।

- Advertisement -

 

सबसे पहले इसके ट्रेलर की बात कर लेते हैं। ट्रेलर की शुरुआत मीडिया कवरेज से होती है। बताया जाता है कि अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद अगले शॉट में राज कुंद्रा दो पुलिसवालों के सामने दीवार के सामने खड़े दिखते हैं, फिल्म में उसे आर्थर रोड जेल बताया गया है। आर्थर रोड जेल में उनके साथ क्या हुआ यह ट्रेलर उसी पर फोकस करता है। पॉर्न फिल्में बनाकर एप पर डिस्ट्रिब्यूट करने के आरोप पर तो खुलकर बात नहीं होती है। हालांकि उसका रेफ्रेंस कई जगह दिखाया गया है। जैसे जेल में एक कैदी पूछता है कि ये कौन है। सामने से जवाब आता है ‘पॉर्न किंग।’ राज ने दिखाया कि उन्हें भी बाकी कैदियों की तरह ही ट्रीट किया गया था।

 

 

 

UT 69 Trailer: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी ही बायोपिक 'यूटी 69' के साथ बॉलीवुड में किया डेब्यू, ट्रेलर आया सामने (Watch Video) | 🎥 LatestLY हिन्दी

 

 

अब बात कर लेते हैं इस फिल्म के टाइटल पर कि आखिर इसका नाम UT69 क्यों रखा गया। दरअसल राज कुंद्रा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि UT का मतलब है अंडर ट्रायल और 69 वह नंबर है जो कि उनको जेल पहुंचने के दौरान मिला था, जैसे कि हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है।

 

 

वहीं फिल्म ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान राज कुंद्रा ने खुद अपने साथ जेल में हुई चीजों के बारे में बात की। राज कुंद्रा ने कहा कि, जैसे हम फिल्मों में देखते हैं जेल बिल्कुल भी वैसी नहीं है। ये दुनिया की सबसे बुरी जगह है, जहां रहना बिल्कुल भी आसान नहीं है। वहां के कमरे, बाथरूम और खाना सबकुछ जैसा मैंने सोचा था वैसा नहीं था। वहां सोने के लिए भी मुझे जद्दोजहद करनी पड़ती थी। मेरे साथ जेल में जो हुआ वो सब आप फिल्म में देखेंगे।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें