Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kalki 2898 AD का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी दीपिका-प्रभास की फिल्म !

कल्कि 2898 AD इस साल की मोस्ट अवैटड फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है। फिल्म से दीपिका और प्रभास का लुक पहले ही सामने आ चुका है। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD अब एक बार फिर से चर्चा में है। वजह है फिल्म की रिलीज डेट। 9 मई से बदलकर इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन अब फिल्म की रेलिस डेट सामने आ गयी है।

- Advertisement -

 

पहले खबर सामने आ रही थी कि देश में लोकसभा चुनाव के कारण फिल्म को पोस्टपोन किया जा रहा है, हालांकि अब एक नई वजह सामने आ रही है। फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म अब मई में नहीं, बल्की 2 महीने की देरी से जुलाई महीने में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

 


लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ। निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा ऑफिशियल तमिल मूवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर की गई है। इसमें फिल्म के पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट बताई गई है। फिल्म में दीपिका से लेकर प्रभास और अमिताभ बच्चन का लुक पहले से ही सामने आ चुका है। फिल्म की रिलीज डेट को पहले कई कारणों से टाला जा चुका है। पहले इसकी रिलीज डेट को कोरोना जैसी महामारी के दौरान टाल दिया गया था। फिर इसकी रिलीज डेट को लोकसभा चुनावों के कारण टाला गया। लेकिन अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट 12 जुलाई 2024 बताई जा रही है। लगता है कि अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हुआ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें