Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘भगवान श्रीकृष्ण चाहेंगे तो लड़ूंगी लोकसभा चुनाव’, पॉलिटिक्स में एंट्री पर क्या बोलीं कंगना रनौत-

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है. कंगना रनौत ने राजनीति में उतरने के संकेत दे दिए हैं. कंगना रनौत के हालिया बयान से लगता है कि वह लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. यूपी के मथुरा में द्वारिकाधीश के दर्शन करने पहुंचीं कंगना ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण चाहेंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी. कंगना रनौत के इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह 2024 के चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर उतरने का मन बना चुकी हैं. जान लें कि कंगना रनौत बॉलीवुड के अलावा भी तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. आइए जानते हैं कि कंगना रनौत ने और क्या-क्या कहा?

- Advertisement -

 

द्वारिकाधीश मंदिर में दर्शन के बाद कंपना रनौत इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया. कंगान रनौत ने लिखा कि कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूं, श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूटकर मेरे कदमों में गिर गई हों.मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई. हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाए रखना. हरे कृष्णा!

 

 

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस एक हफ्ते पहले बड़े परदे पर रिलीज हुई. हालांकि, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. कंगना की फिल्म तेजस पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. और एक हफ्ते में फिल्म सिर्फ 40 लाख की कमाई कर पाई है. तेजस फिल्म को बनाने में करीब साढ़े 5 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.

 

हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म तेजस, एक्ट्रेस की मौजूदगी में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत यूपी के तमाम बड़े नेताओं ने देखी थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना रनौत बीजेपी से टिकट मांग सकती हैं. बीजेपी नेताओं के साथ उनका मिलना-जुलना और हिंदुत्व को लेकर कंगना के बयान उन्हें पार्टी के नजदीक लाते हैं.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें