Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हैदराबाद; अप्सरा को प्रेम जाल में फंसा पुजारी ने पहले प्रेमिका को किया प्रेगनेंट, फिर हत्या !

हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुजारी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को मंदिर के पीछे मैनहोल में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पुजारी साईं कृष्णा और लड़की अप्सरा एक दूसरे से प्यार करते थे। बड़ी बात यह है कि पुजारी साईं कृष्णा शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। पुलिस के मुताबिक, अप्सरा पुजारी पर शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी !

- Advertisement -

 

 

 

मृतका महिला का नाम कुरुगंती अप्सरा था।कुरुगंती अप्सरा ने मार्च में अय्यागरी वेंकट सूर्य साई कृष्ण से शादी करने के लिए कहा था, हालांकि वह जानती थी कि वह शादीशुदा है. महिला ने उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह उसका पर्दाफाश कर देगी. उसके व्यवहार से परेशान होकर साई कृष्ण ने अप्सरा को मारने की साजिश रची। पुलिस के मुताबिक तीन जून की रात को उसने महिला की हत्या कर दी और उसके शव को कार में रखकर ले गया. बाद में इसे मेनहॉल में ठिकाने लगा दिया।

 

 

 

 

पुलिस ने बताया कि वह मृतका की मां को थाने ले गया और अप्सरा के लापता होने की झूठी शिकायत दर्ज कराई।हत्या के खुलासे के बाद अप्सरा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अप्सरा गर्भवती थी। साईं कृष्णा ने उसका गर्भपात भी करवाया था। 6 जून को उसने बाहर से मिट्टी लाकर मैनहोल को ढक दिया। साथ ही पुजारी ने अप्सरा का हैंडबैग और सामान भी जला दिया।

 

 

 

इसके बाद उन्होंने अपनी कार की साफई करके अपने अपार्टमेंट में खड़ी कर दी। बाद में जब पुलिस ने जांच शुरू की और साईं कृष्णा से पूछताछ करने पर उसने पुलिस के सामने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।अब हैदराबाद पुलिस ने गुमशुदगी के मामले को हत्या के मामले में तब्दील कर जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें