Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Comedian आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने की फेसबुक लाइव पर सुसाइड की कोशिश, बताया वजह !

The Kapil Sharma Show; टीवी जगत से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने फेसबुक पर लाइव आकर फिनॉयल पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया है.एक्टर के किसी सोशल मीडिया दोस्तों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पुलिस तीर्थानंद राव के घर मीरा रोड के शांति नगर स्थित बी 51 बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 703 में पहुंची तो वो बेहोशी की हालत में मिले. पुलिस ने अभिनेता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया !

- Advertisement -

 

 

 

जूनियर आर्टिस्ट ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि वह परवीन बानो नाम की महिला के साथ लिव इन में रहते हैं। दस साल पहले परवीन बानो के पति की मौत हो गई थी। उस महिला की दो बेटियां भी हैं। दरअसल मैं जिस महिला के साथ रिलेशनशिप में हूँ, पता लगा कि वो प्रॉस्टिट्यूट हैं। जिसके वजह से वो उससे पीछा छुड़ाने ने लगे थे। उन्होंने बताया महिला मुझे मानसिक रूप से परेशान कर रही है। महिला और उसकी लड़कियाँ हमेशा अलग अलग तरह के मांग करती हैं, पूरा न करने पर धमकी भी देती हैं।

 

 

 

 

जिसकी वजह से उनके ऊपर तीन-चार लाख रुपए का कर्जा भी हो गया है। महिला उनके साथ मार-पीट करती है, मानसिक रूप से शोषण करती है। इतना कहकर कॉमेडियन ने फिनाइल से भरी गिलास पी लिया । आगे एक्टर ने कहा’ कि अगर मेरी मौत हुई तो उसका जिम्मेदार वो औरत होगी उसने मेरा जीना हराम कर दिया है।अपने घर में मैं चैन की सांस नहीं ले पा रहा हूँ। हमेशा भागा-भागा फिर रहा हूँ, फुटपाथ पर सोने को मजबूर हो गया हूँ। एक्टर ने कहा जब भी मैं उससे दूर जाता तो वो आधी रात को कैब कर उनके पास चली जाती है। वो धमकी देती है कि अगर वो उसके साथ नहीं गया तो वहीं हंगामा करने लगेगी।

 

 

 

 

तीर्थानंद ने वीडियो में कहा- रेप के चार्जेस लगाने की धमकी देती है, और कोर्ट मैरिज करने का दबाव बना रही है।
एक्टर ने कहा जिसके साथ 7-8 महीना रहना मुश्किल हो रहा है, तो पूरी जिंदगी कैसे बिता पाऊंगा। मैं एक कॉमेडियन हूं, लोगों को हंसाना मेरा काम है। लेकिन आज इस महिला की वजह से सुसाइड करने जा रहा हूं। मैं पुलिस से कहना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसकी जिम्मेदार वो महिला ही होगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें