Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

16 साल बाद आने वाला है ‘जब वी मेट’ का दूसरा पार्ट! एक्स कपल शहीद- करीना फिर आएंगे नज़र ?

Jab We Met: करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ‘जब वी मेट’ बॉलीवुड की बेहद पसंदीदा फिल्म है। फिल्म रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरपूर है। 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं आज भी ये फिल्म फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लम्बे वक्त से लोग इस फिल्म के सीक्वल की डिमांड कर रहे थे और अब फाइनली फैंस की ये इच्छा पूरी होने जा रही है।

- Advertisement -

 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने वाला है। जी हां, अब ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बनाए जाने की खबर सामने आई है। ये वहीं, फिल्म है जिसने इस जोड़ी को फैंस के बीच सुपरहिट बना दिया था। आज भी लोग करीना और शाहिद की बेस्ट फिल्म ‘जब वी मेट’ को ही मानते हैं। दोनों कलाकारों ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं लेकिन जो जादू इन्होंने गीत और आदित्य बनकर चलाया है वो अभी तक फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में सभी लोग अब ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने की खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

2007 में रिलीज हुई इस रोमांटिक-कॉमेडी के सीक्वल की फैंस काफी टाइम से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब लगता है मेकर्स ने फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करने का इरादा बना लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जब वी मेट’ का अगला पार्ट बनाने की प्लानिंग चल रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है कि ‘जब वी मेट 2’ बनाई जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें