Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM नीतीश से बाहुबली सांसद आनंद मोहन जेल से रिहा होने के बाद पहली बार मिले !

BIHAR NEWS; बिहार के पूर्व सांसद दबंग नेता आनंद मोहन सिंह जेल से रिहा होने के बाद पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना स्थिति निवास पर मिलने पहुंचे।पहली बार बाहुबली नेता आनंद मोहन और नीतीश कुमार आमने-सामने आये। आनंद मोहन और नीतीश कुमार के बीच तकरीबन आधे घंटे तक बात-चीत हुई ।बीते पिछले शाम आरजेडी पार्टी के प्रमुख लालू यादव के साथ भी मुलाकात हुई है।

- Advertisement -

 

 

लालू यादव अपने सहयोगी शिवानंद तिवारी के पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहाँ पर आनंद मोहन भी मौजूद रहे।2024 आगामी लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार, आनंद मोहन और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को एक साथ देखने का कयास लगाए जा रहे हैं। आनंद मोहन को डीएम जे. कृष्णैया हत्या के आरोप में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी।

 

 

बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन को नियम बदल रिहा करने का केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।बीते महीने 10 अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी जल्द रिहाई के लिए जेल नियमों में बदलाव किया।जिसमें बिहार के 27 कैदियों की जेल से रिहाई हुई है।

 

जे. कृष्णैया की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में आनंद मोहन की रिहाई का विरोध किया और उसकी रिहाई अवैध कराने की अपील की है।जे.कृष्णैया के हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आठ अगस्त को  आनंद मोहन को समय से पूर्व रिहाई देने से संबंधित मूल रिकॉर्ड पेश करने का निर्देश दिया है।

 

 

जे. कृष्णैया बिहार कैडर में 1985 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के गोपालगंज के अधिकारी थे। वर्ष 1994 में 5 दिसम्बर को तत्कालीन डीएम जे.कृष्णैया की हत्या हुई, ये दलित समाज से आते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें