Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भारत में पहली बार होगी MotoGP रेस, 1.80 लाख की सबसे महंगी टिकट !

MotoGP India: मोटोजीपी रेस देखना आपको भी जरूर पसंद होगा। आपने आज से पहले इस गेम का आनंद अपने टेलीविजन पर या फिर स्मार्टफोन पर लिया होगा। लेकिन अब आपके पास शानदार मौका इस खेल का लाइव आनंद लेने का। बता दें कि भारत में पहली बार मोटोजीपी रेस का आयोजन होने वाला है। इसको लेकर मोटोजीपी रेस के फैंस में उत्साह की लहर है। भारतीय फैंस स्टेडियम में बैठकर मोटोजीपी रेस का आनंद ले सकेंगे।

- Advertisement -

 

मोटोजीपी रेस का आयोजन ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में किया जाएगा। यह 22 सितंबर से 24 संतबर तक होने वाला है। इस रेस में शामिल होने के लिए दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ी भारत आने वाले हैं। इससे पहले भी फॉर्मूला वन रेस का आयोजन ग्रेटर नोएडा के इसी मैदान पर हो चुका है। इस सर्किल की लंबाई किलोमीटर है। इससे पहले कुल 30 देशों में मोटोजीपी रेस का आयोजन हो चुका है। ऐसे में भारत वां देश बन चुका है, जहां मोटोजीपी का आयोजन किया जाएगा। ग्रेचर नोएडा में स्थित यह सर्किल विश्व के मशहूर रेसिंग ट्रैक में से एक है। साल 2023 में होने वाली मोटोजीपी रेस कुल 19 देश हिस्सा ले रहे हैं।

 

मोटोजीपी रेस की टिकट का दाम आपको भी हैरान कर सकता है। बता दें कि इसके लिए टिकट की अधिकतम प्राइस 1 लाख 80 हजार है, जबकि टिकट की कीमत 800 रुपये से शुरू होती है। इसके लिए कुल 9 प्रकार के टिकट खरीद सकते हैं। टिकट की कीमत 800 से शुरु होने के बाद 2,500 रुपए, 6,000 रुपए, 8,000 रुपए, 15,000 रुपए, 25,000 रुपए, 40,000 रुपए, 80,000 रुपये। वहीं, सबसे महंगी टिकट 1 लाख 80 हजार रुपये की मिलेगी। टिकट के हिसाब से सुविधाएं भी बढ़ती जाएगी। बता दें कि इस रेस का आयोजन तीन दिनों तक किया जाएगा और हर दिन के लिए अलग टिकट लेनी होगी। अगर आप फ्री में इस मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आप घर बैठे टीवी पर भी मैच का आनंद ले सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें