Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पवन सिंह की पत्नी ने सुनाई गुड न्यूज़! खुशी से झूम उठेंगे फैंस

पवन सिंह की पत्नी ने सुनाई गुड न्यूज़.. भोजपुरिया दर्शक इसे सुनकर झूम उठेंगेे। खासकर पवन सिंह के फैंस तो लंबे समय से इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे। यह गुड न्यूज ऐसे समय आई है जब पवन सिंह इस समय इंडस्ट्री में एक बार फिर से कुछ बड़ा धमाल करने वाले हैं। तो क्या है गुड न्यूज़ और कैसे पवन सिंह करने वाले हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में नया धमाल . 

- Advertisement -

 

आप सबको मालूम ही है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का उनकी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक का केस चल रहा है. आरा के फैमिली कोर्ट में दोनों कई बार पहुंचे भी हैं. अपनी-अपनी बात कोर्ट के सामने रख चुके हैं. लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है. सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं. सबसे बड़ी बात है कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाकर इस बात के संकेत दे दिए हैं कि वो अपने पवन सिंह के साथ दोबारा एक होने जा रही हैं। 

 

 

दरअसल, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेटस लगाते हुए बबीता मिश्रा का नाम लिया है. बबीता मिश्रा के लिए ज्योति सिंह ने लिखा, “थैंक्यू बबीता दीदी, आपके सारे एफर्ट्स के लिए.” ज्योति सिंह के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह के साथ सुलह कराने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है.बताया जा रहा है कि बबीता मिश्रा ही वो लेडी हैं जो काफी समय से लगी हुई थीं कि दोनों लोगों में सुलह हो जाए और इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार पवन सिंह एक बार फिर से अपनी जिंदगी अपनी पत्नी के साथ खुशी से गुजारने लगें। और अब बबीता को इसमें कामयाबी मिल गई है। माना जा रहा है कि पवन सिंह और ज्योति अब एक हो गए हैं। बस इसका ऐलान करना बाकी है। 

 

 

बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह से भी शादी बड़ी धूमधाम हुई थी. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। कहा जाता है कि शादी से पहले पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि अक्षरा सिंह ने यह भी आरोप लगाया था कि पवन सिंह शादी के बाद भी उनके साथ संबंध बनाए रखना चाहते थे लेकिन अक्षरा ने इनकार कर दिया था। इसके बाद अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह ने मारपीट की थी और मामला थाने तक पहुंचा था। 

 

 

बाद में पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली थी। 2018 में दोनों की शादी हुई थी। करीब तीन साल साथ रहने के बाद पवन सिंह की ओर से तलाक की अर्जी दी गयी थी। इसके बाद ज्योति सिंह की ओर से अपने अधिवक्ता के जरिए पवन सिंह पर शादी के बाद प्रताड़ित करने और जबरन गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया था। ज्योति ने हर्जाने के रूप में पवन सिंह से 5 करोड़ रुपये की मांंग भी की थी। 

 

 

लेकिन अब पवन सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब उनके चहेते स्टार पवन सिंह की जिंदगी में उनकी पत्नी ज्योति सिंह वापस आ गई हैं। पवन सिंह के साथ-साथ पूरे भोजपुरिया दर्शकों के लिए भी ये अच्छी खबर है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें