Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लगातार हार के बीच RCB को लगा तगड़ा झटका! बाहर हो सकता है दिग्गज प्लेयर

आईपीएल 2024 का आगाज आरसीबी के लिए काफी खराब रहा है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस आईपीएल सीजन अभी तक कुल 5 मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज कर पाई है। ऐसे में एक बार फिर से बेंगलुरु का पत्ता प्लेऑफ से कटता दिख रहा है। बेंगलुरु फिलहाल 5 में से एक जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है। अगर ऐसा ही चलता रहा, तो अगले एक-दो मैचों में ही बेंगलुरु को बाहर का रास्ता देखना पड़ जाएगा।

- Advertisement -

आरसीबी के करोड़ों फैंस 16 साल से इंतजार कर रहे हैं कि वह अपनी फेवरेट टीम को आईपीएल ट्रॉफी उठाते देख सके, लेकिन फैंस को आज तक सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है। फैंस को उम्मीद थी कि आईपीएल 2024 आरसीबी के लिए कुछ तो बेहतर होगा, लेकिन बेंगलुरु के लिए यह आईपीएल सीजन भी अभी तक काफी खराब रहा है। इस कड़ी में बेंगलुरु के एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने फैंस को दोहरा झटका दे दिया है।

दरअसल, IPL 2024 के 25वें मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया। RCB की यह लगातार चौथी हार है। मैच के दौरान RCB के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए थे। ऐसे में वह अगले मैच से बाहर हो सकते है। RCB अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से टकराएगी। यह मुकाबला 15 अप्रैल को बेंग्लुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें