Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वीरेंद्र सहवाग ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारत की प्लेइंग-11!ईशान-गिल और हार्दिक को किया बाहर।

आईपीएल 2024 के बाद टीम इंडिया को टी20 विश्व कप 2024 खेलना है। विश्व कप का आगाज 1 जनू से होने जा रहा है। जिसके लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होने वाला है। अभी तक फैंस सिर्फ अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी कौन सी होगी। इसको लेकर फैंस और पूर्व क्रिकेटरों के अलग-अलग मत है।

- Advertisement -

 

कुछ फैंस का मानना है कि विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करेंगे, तो वहीं कुछ फैंस का मानना है रोहित और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी टीम इंडिया के लिए विश्व कप में ओपनिंग करेगी। वहीं अब इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपनी राय सामने रखी है और बताया है कि आखिर कौन सा खिलाड़ी विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकता है।

 

सहवाग की प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करेंगे। सहवाग ने अपनी टीम में ईशान किशन और शुभमन गिल को मौका नहीं दिया है। 3 नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट कोहली ओपनिंग कर सकते हैं। सहवाग ने चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को मौका दिया है।

 

वीरू ने विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत को जगह दी है। पंत IPL 2024 में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। फिनिशर के रूप में सहवाग ने दो खिलाड़ियों को चुना है। इसमें रिंकू सिंह और चिन्नई सुपर किंग्स के तूफानी बल्लेबाज शिवम दुबे शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 2 स्पिनर और 3 तेज गेंदबाजों को अपनी टीम में चुना है। तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में सेहवाग ने संदीप शर्मा को मौका दिया है।

 

वीरेंद्र सहवाग ने चुनी प्लेइंग 11-

रोहति शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रिंकू सिंह/ शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, संदीप शर्मा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें