Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एशिया कप में भारत भेजेगा अपनी बी टीम , जाने पूरी वजह !

Asia Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप से पहले खेले जाने वाले एशिया कप के आयोजक को लेकर शुरू विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच भारत के बाद अफगानिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश ने भी पाकिस्तान के हाइब्रिड मॉडल को ठुकरा दिया है। जिसके चलते अब पाकिस्तान से मेजबानी(आयोजक)छीनना तय है। अगर ऐसा होता है तो पीसीबी इस टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला ले सकता है।

- Advertisement -

 

 

 

एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, मो. शमी और मो. सिराज को आराम दिया जा सकता है। वहीं केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुहराह जैसे खिलाड़ी पहले से ही चोटिल होने के वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में टीम में कई युवाओं को जगह दी जा सकती है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

 

 

 

सुत्रों की माने तो एशिया कप 2023 से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद टीम इंडिया में यशस्वी जायसवास, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, तिलक वर्मा, ध्रुव जुरेल, सुयश शर्मा, आकाश मधवाल, यश ठाकुर और मयंक डागर जैसे खिलाड़ियों को मौका मिलेगी। इन सभी ने आईपीएल 2023 में अपने प्रदर्शन से सभी को इंप्रेस किया था।

 

 

 

 

कयाश ये भी लगाया जा रहा है की कप्तनी दोहरा शतक जड़ने वाले शुभमन गिल को मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये उनका कप्तान के रुप में डेब्यू होगा। गिल इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और हर फॉर्मेंट में शतक जड़ रहे हैं। और अपने फैंस का दिल जीत ले रहे है

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें