Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली हाईकोर्ट से रजनीकांत को झटका! जेलर मूवी से हटेगा RCB की जेर्सी वाला सीन

Highcourt On Movie JAILER: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली रजनीकांत की नई फिल्म जलेर को दिल्ली हाईकोर्ट ने झटका दिया है। हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि जेलर मूवी में आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की जर्सी वाला सीन हटाया जाए। हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा ‘रजनीकांत की जेलर मूवी के जिस सेन में IPL की टीम RCB की जेर्सी को दिखाया गया है, फिल्म से उस सीन को हटाना होगा। इसके लिए 1 सितंबर तक का समय दिया है।

- Advertisement -

 

 

रजनीकांत की जेलर फिल्म के एक सीन में एक शूटर को RCB की जर्सी पहने दिखाया गया है। इसे लेकर आरसीबी फ्रेंचाइजी ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें कहा गया था कि इस सीन से टीम की छवि खराब हो रही है। आरसीबी का आरोप था कि जर्सी का इस्तेमाल निगेटिव तरीके से किया गया। इसके लिए परमिशन भी नहीं ली गई थी।

 

 

रजनीकांत की फिल्म को दिल्ली कोर्ट से झटका, हटेगा RCB की जर्सी वाला ये सीन! - Rajinikanth movie jailer controversy delhi high court directs filmmakers not to exhibit rcb jersey in movie

 

 

आपको बता दें , 10 अगस्त को रिलीज हुई जेलर के फिल्म मेकर्स का कहना है कि जिस सीन को लेकर आपत्ति है उसे इस तरह बदल देंगे कि वह आरसीबी की जर्सी नहीं लगेगी।

 

 

जेलर फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। भारत में जेलर ने 354.25 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी कार किया है। जेलर ने हपले वीक में वर्ल्डवाइड टोटल 450.80 करोड़ कमाए थे। फिर दूसरे हफ्ते में टोटल 124.18 करोड़ फिर तीसरे हफ्ते के हर दिन का कलेक्शन मिलाकर टोटल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 607.29 करोड़ कमा लिए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें