Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर मंडरा रहा बारिश सा साया , जानिए कैसा रहेगा मौसम

IND VS PAK: कल होने वाला है सबसे बड़ा मैच, भारत और पाकिस्तान का मैच, इस मैच को देखने के लिए सभी बेकरार हैं, पूरी दुनिया को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है लेकिन अगर इंद्रदेव भी ये मैच देखने आ गए तो क्या होगा? जी हां, इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। जानिए आखिर कैसा रहने वाला है कल का मौसम, और क्या है भारत और पाक टीम की तैयारी।

- Advertisement -

 

 

एशिया कप चल रहा है और सबसे बड़ा मैच कल है यानी भारत और पाक का मैच। भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो सिर्फ इन दो देशों की नहीं बल्कि पूरी दुनिया की निगाह इस पर होती है। पाक टीम एशिया कप में आग उगल रही है, वहीं भारत पहला मैच खेलने को तैयार है। पहला ही मैच पाकिस्तान से है तो समझ सकते हैं कि इसका रोमांच लेकिन ये रोमांच गायब हो सकता है अगर मौसम का अनुमान सही निकला तो। दरअसल, श्रीलंका के कैंडी में ये मैच होना है और वहां कल बारिश की संभावना है।

 

India Pakistan Weather Forecast IND vs PAK Asia Cup 2023 Latest Sports News IND Vs PAK: क्या भारत-पाकिस्तान मुकाबले में होगी बारिश? जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

 

अगले कुछ दिनों में श्रीलंका के दक्षिणी हिस्से में भारी बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग के अनुसार कैंडी में भारत और पाकिस्तान के मैच दौरान बारिश की संभावना लगभग 70 प्रतिशत है। 2:30 बजे (मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले) बारिश आने की उम्मीद है जिससे टॉस और अंततः मैच में देरी हो सकती है। शनिवार शाम 5.30 बजे तक बारिश की संभावना 60 फीसदी तक होने की उम्मीद है। श्रीलंका के मौसम विभाग ने भी अगले कुछ दिनों तक देश के कई राज्यों में बारिश की भविष्यवाणी की है। अब ये तो कल ही पता चलेगा कि मैच हो पाता है या नहीं लेकिन ये जरूर है कि दोनों ही देशों के फैंस और दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसक यही चाहेंगे कि कल मौसम साफ रहे और भारत पाक का ये मैच जरूर हो।

 

 

एशिया कप 2023 का रोमांच शुरू होते ही पराकाष्ठा पर पहुंच गया है। पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में नेपाल को रौंदा तो दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को घुटनों पर ला दिया। ऐसे में भारत और पाक का यह मैच भी रोमांचक होना तय है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें