Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

India vs Pakistan मैच में दिखेगा Salman Khan का जलवा!

इस वक्त दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की निगाहें भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर टिकी हैं। यह मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच से पहले संगीतमय शाम का खास आयोजन किया जाएगा। जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर और सिंगर शिरकत करेंगे। भारत-पाक मैच के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ का प्रमोशन करते दिखेंगे। जिसको लेकर फिल्म निर्माताओं ने खास तैयारी की हैं।

- Advertisement -

 

 

मैच के दौरान अपनी फिल्म टाइगर 3 का प्रमोशन करने के लिए अभिनेता सलमान खान ने अपना एक खास वीडियो शूट कराया है। जो मैच के दौरान प्रसारित होता रहेगा। इसके अलावा पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में भी इसका प्रसारण होता रहेगा। इन दिनों वैसे भी देश से लेकर विदेशों तक वनडे विश्व कप की धूम है और बात जब भारत और पाकिस्तान मैच की हो तो ये धूम और ज्यादा बढ़ जाती है, ऐसे में ये मैच फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी शानदार माध्यम है, जिसको सलमान खान और यशराज फिल्म्स अच्छी तरीके से जानते हैं।

 

बता दें, सलमान खान से पहले बोलीवड के किंग खान शाहरुख़ खान भी अपनी फिल्म को इस तरीके से प्रमोट कर चुकें हैं। साल 2022 में फीफा विश्व कप के दौरान शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करते दिखे थे। किंग खान फिल्म प्रमोशन के लिए वेन रूनी के साथ स्टूडियो में दिखाई दिए थे।

 

वनडे विश्व कप 2023 में पहली बार भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होने वाली हैं। इस हाई वोल्टेज मैच के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। विश्व कप में दोनों ही टीमों की शानदार शुरुआत रही हैं। अपने-अपने शुरुआती दो-दो मैच जीतकर दोनों टीमों के हौसले बुलंद हैं। वहीं, बात अगर विश्व कप इतिहास की करें, तो आज तक पाक टीम वनडे विश्व कप में भारत से नहीं जीत पाई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें