Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फ्री में आधार अपडेट करने का आखरी मौका , ऐसे करें अपडेट !

Aadhaar Information ; यदि आपके पास भी आधार कार्ड (Aadhaar Card) है और वह 10 साल पुराना हो गया है तो आपको अपने आधार कार्ड को अपडेट करना होगा। कुछ महीने पहले तक तो आधार अपडेट की कोई जरूरत नहीं थी, लेकिन अब सरकार ने कहा है कि यदि आपका आधार कार्ड 10 साल से पुराना है या 10 साल में एक बार भी अपडेट नहीं हुआ है! तो आपको अपने आधार कार्ड को अपडेट कराना होगा !आधार कार्ड में बदलाव करने के लिए आपको पैसे देने पड़ते है लेकिन अभी आप बिल्कुल फ्री में बदलाव कर सकते है।

- Advertisement -

 

 

 

 

आधार को मुफ्त में अपडेट करने की समय बुधवार आज याना 14 जून को समाप्त हो जाएगी। हालांकि, यह सेवा केवल myAadhaar पोर्टल पर मुफ्त है और अगर आप आधार केंद्रों पर जाएंगे तो पहले की तरह 50 रुपये का शुल्क लगेगा। यदि आज आधार में जानकारियों को अपडेट नहीं किया जाता है, तो कल यानी 15 जून, 2023 से myAadhaar पोर्टल पर भी शुल्क लिया जाएगा.

 

 

 

 

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) निवासियों को उनके जनसांख्यिकीय विवरण को फिर से सत्यापित करने के लिए पहचान और पते के प्रमाण (पीओआई/पीओए) दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. आप अपने आधार नंबर का उपयोग करके https://myaadhaar.uidai.gov.in/portal पर लॉग इन करके मुफ्त सेवा का उपयोग कर सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें