Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘इस्लाम के मजाक’ पर काटी बस कंडक्टर की गर्दन, B.Tech स्टूडेंट का UP पुलिस ने एनकाउंटर में ‘इलाज’ कर दिया

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने कथित तौर पर इस्लाम का मजाक उड़ाए जाने को लेकर बस के कंडक्टर पर चापड़ से हमला कर दिया। युवक ने कंडक्टर के गर्दन पर गंभीर वार किया है। आरोपी ने भागते हुए अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर इस वारदात की वजह बताई।

- Advertisement -

 

यह घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे की है। प्रयागराज के शांतिपुरम फाफामऊ से नैनी के रेमंड जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा में मौजूद इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र लारेब हाशमी ही आरोपी है। वह हाजीगंज सोरांव निवासी है। उसने कॉलेज के गेट के सामने किसी बात को लेकर कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा निवासी सेमरी थाना सरायममरेज पर अचानक चापड़ से बस में ही अटैक कर दिया।

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, हमला करने के बाद छात्र हाथ में चापड़ लहराते हुए भाग निकला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह चापड़ लहराते हुए और धार्मिक नारे लगाते हुए जा रहा था। उसने अपना वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। पुलिस ने छात्र को घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर चांडी बंदरगाह के पास पकड़ा। जांच में जुटी पुलिस आज शाम जब उसे लेकर घटना में प्रयुक्त चापड़ बरामद करने गई तो उसके द्वारा वहां छुपाकर रखी गई अवैध पिस्टल से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस पर आत्मरक्षा में पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई जिसमें आरोपी युवक के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

 

इसके बाद शुक्रवार की शाम को आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने एक्स पर वीडियो शेयर पर लिखा, ‘UP पुलिस ने पर्याप्त इलाज कर दिया है। मुठभेड़ में गंभीर रूप से ज़ख़्मी हुआ है। डाक्टरों के अनुसार जान बच भी गई तो अपने पैरों पर चलने के काबिल नहीं बचेगा।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें