Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ग्राहकों के बीच छा गयी दुनिया की पहली CNG बाइक, दो ही महीने में हुई छप्परफाड़ सेल!

बजाज ऑटो लिमिटेड ने देश-दुनिया की पहली सीएनजी बाइक बजाज फ्रीडम 125 (Bajaj Freedom 125) ने कम काफी समय में ही बड़ी सफलता हासिल की है. कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बाइक की दो महीने में 5000 यूनिट्स बिक चुकी हैं.यह कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. इससे देखा जा सकता है कि लोग पेट्रोल बाइक के होते हुए भी सीएनजी बाइक को पसंद कर रहे हैं. बजाज Freedom 125 बाइक किफायती दाम, बेहतरीन माइलेज और शानदार फीचर्स के साथ आती है. बिक्री के आंकड़ों से पता चलता है कि आखिरकार लोगों की सीएनजी बाइक कितनी ज्यादा पसंद आ रही है।

- Advertisement -

 

जानकारी के लिए आपको बाइक के फीचर्स भी बता देते हैं। Bajaj Freedom 125 में दमदार 125cc का इंजन मिलता है, जो बेहतर पावर के साथ ही जबरदस्त माइलेज भी देता है. इसका डिजाइन बेहद आकर्षक है और इसे युवा वर्ग के साथ-साथ फैमिली को भी ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस बाइक में डिजिटल डिस्प्ले, LED लाइट्स और आरामदायक सीटिंग की सुविधाएं दी गई हैं, जो इसे लंबी दूरी के लिए भी एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती हैं.

 

बाइक की कीमत और माइलेज की बात करें तो, इसकी शुरुआती कीमत लगभग 70,000 रुपए है, जो इसे बजट में आने वाली बाइकों में से एक बनाती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60-65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे फ्यूल की खपत के मामले में किफायती बनाता है.

 

बीते दो महीनों में इस बाइक की 5000 यूनिट बिक चुकी है। इसकी सफलता का सबसे बड़ा कारण इसका किफायती दाम, बेहतरीन माइलेज और शानदार फीचर्स हैं. इसके अलावा, बजाज की भरोसेमंद तकनीक और सर्विस नेटवर्क भी यूजर को आकर्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. बजाज Freedom 125 ने कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दो महीने में 5000 यूनिट की बिक्री इस बात का संकेत है कि यह बाइक ग्राहकों के बीच काफी पसंद की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें