Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पहलवान चित, बृजभूषण की जीत दिल्ली पुलिस ने दे दी क्लीन चिट !

यौन आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। इसे बृजभूषण शरण सिंह की इस लड़ाई में सबसे बड़ी जीत मानी जा रही है। महापंचायत से पहले दिल्ली पुलिस की तरफ से मिली इस क्लीन चिट ने बृजभूषण को इस लड़ाई में बहुत बड़ी संजीवनी दे दी है। दिल्ली पुलिस ने नाबालिग पहलवान के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में यह क्लीन चिट दी है।

- Advertisement -

 

 

 

 

दरअसल, पहलवानों ने बीते महीने भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व चीफ बृजभूषण शरण सिंह पर उनके यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। आज पुलिस ने इन आरोपों पर  राउज एवेन्यू कोर्ट में अपनी 1000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है।

 

 

 

वहीं पाक्सो मामले में बृजभूषण शरण सिंह को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो मामले में पटियाला हाऊस कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की है। इस रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उनके खिलाफ इस केस में कोई सबूत नहीं मिले हैं। लिहाजा हम इस मामले की जांच बंद कर रहे हैं। अदालत ने पुलिस रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई तय की है।

 

 

 

 

बृजभूषण पर यौन शोषण का केस दर्ज कराने वाली नाबालिग महिला पहलवान ने अपना बयान बदल लिया था. अपने बयान में पहले जहां नाबालिग महिला पहलवान ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था तो वहीं अब उसने बयान में बदलाव करते हुए कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष पर भेदभाव का आरोप लगाया है.

 

 

 

 

 

नाबालिग ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए अपने पहले बयान में यौन शौषण की बात कही थी. दूसरे बयान में नाबालिग ने यौन शौषण का आरोप वापस लेते हुए कहा कि मेरा सिलेक्शन नहीं हुआ था मैंने बहुत मेहनत की थी, मैं डिप्रेशन में थी इसलिए गुस्से में यौन शौषण का मामला दर्ज करवाया था.

 

 

 

 

बृजभूषण के लिए जहां इस एक मामले में राहत मिली है, वहीं अन्य महिलाओं की तरफ से लगाए गए आरोपों के मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। इन मामलों में पांच देशों से साक्ष्य भी मंगाए गए हैं। ऐसे में इस राहत के बावजूद अभी बृजभूषण की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें