Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल को मिली सजा, अब शूर्पणखा वाले बयान को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ केस करेंगी रेणुका चौधरी

मोदी सरनेम पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा होने के बाद अब कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी पीएम मोदी पर केस करने जा रही हैं। रेणुका ने एक ट्वीट में कहा है कि वह कथित शूर्पणखा वाले कमेंट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी।

- Advertisement -

 

चौधरी ने वह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘देखते हैं अब अदालतें कितनी त्वरित कार्रवाई करती हैं…।’ वीडियो उस वक्‍त का है जब पीएम मोदी राज्यसभा चेयरमैन से कह रहे थे कि ‘रेणुका जी को कुछ मत कीजिए… रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज सौभाग्य मिला है।’

 

यह संदर्भ कथित रूप से रामायण का था और रेणुका की तुलना शूर्पणखा से की गई थी। उस वक्‍त भी इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। कांग्रेस ने तब मोदी से अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा था। रेणुका ने पांच साल बाद केस करने की बात यूं ही नहीं कही। दरअसल कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत ने मानहानि के मुकदमे में दोषी करार दिया है। उन्हें दो साल जेल की सजा हुई है।

 

रेणुका के ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कि मोदी ने कहीं भी ‘शूर्पणखा’ का नाम नहीं लिया था। वैसे भी संसद में कही बात के लिए अदालत का रुख नहीं किया जा सकता। मोदी ने यह टिप्‍पणी 7 फरवरी 2018 को की थी। उस वक्‍त वह राज्‍यसभा में विपक्ष के हंगामे के बीच बोल रहे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें