Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द मैदान में वापसी करेंगे पंत! एक्सीडेंट के बाद किया पहला ट्वीट

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। उनके चहेते स्टार ऋषभ पंत जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं। ऋषभ ने अपने फैंस के साथ यह जानकारी साझा की है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और जल्द ही वह मैदान पर मिलेंगे। उन्होंने कार एक्सीडेंट के बाद बीसीसीआई और जय शाह को मदद के लिए भी शुक्रिया अदा भी किया है।

- Advertisement -

 

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने पहली बार ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने सबका शुक्रिया किया है। बीसीसीआई के साथ ही उन्होंने जान बचाने वाले लोगों का भी आभार जताया है। ऋषभ ने कार एक्सीडेंट के बाद उनकी जान बचाने वाले और उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले रजत कुमार और निशु कुमार के लिए ट्वीट कर आभार जताया।

 

पंत ने ट्वीट में लिखा, “मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता, लेकिन मुझे इन दो नायकों का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने हादसे के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।”

ऋषभ पंत ने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का सफर शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। अविश्वसनीय समर्थन के लिए बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों का धन्यवाद।”

 

स्वास्थ्य तय करेगा टीम में जगह

ऋषभ चोटिल होने से पहले ही वनडे और टी20 टीम से बाहर हो चुके थे, लेकिन टेस्ट टीम में ऋषभ का खेलना 100 फीसदी तय था। साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत का खेलना पूर्व निर्धारित था, लेकिन चोटिल होने की वजह से अब इस सीरीज ऋषभ का खेल पाना नामुमकिन है। लेकिन पंत एक महीने में मैच खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी दो टेस्ट मैच में वह शामिल हो सकते हैं।

 

आईपीएल तक फिट होने की संभावना है कम

हालांकि, इसकी संभावना न के बराबर ही है। भारत को इसी साल वनडे विश्व कप भी खेलना है। ऐसे में बीसीसीआई चाहेगा कि ऋषभ पूरी तरह फिट हो कर टीम में वापसी करें। पंत आईपीएल में वापसी भी कर सकते हैं। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल तक पंत के फिट होने की संभावना न के बराबर ही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें