Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

3 घंटे तक चली ऋषभ पंत की सर्जरी, मुंबई के अस्पताल में हो रहा है इलाज़ !

30 दिसम्बर की सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ (Indian cricketer Rishabh) की कार का एक्सीडेंट (Car Accident ) हो गया। वह मां को नए साल पर सरप्राइस (Surprise) देने रुड़की जा रहे थे। इसके बाद उनका इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल (Max Hospital in Dehradun) में शुरू हुआ। लेकिन, अच्छे इलाज के लिए उन्हें देहरादून से एयरलिफ्ट करके मुंबई शिफ्ट कर दिया गया। अब उनका इलाज़ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। यहाँ इनकी सर्जरी हुई, जो लगभग 3 घंटों तक चली।

ऋषभ की 3 घण्टों तक चली सर्जरी 

- Advertisement -

कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी ऋषभ को देहरादून के अस्पताल से मुंबई शिफ्ट किया गया। जहाँ से एक नया अपडेट सामने आ रहा है, कि ऋषभ की 3 घण्टों तक सर्जरी (Surgery) चली। जिसके बाद ऋषभ की सेहत में काफी सुधार हुआ है। वह अच्छा महसूस कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, यह पता चल रहा है कि यह सर्जरी उनके दाएं पैर के घुटने के लिगमेंट (Knee Ligament) की थी , जो डॉक्टर दिनशॉ पादरीवाला ने की थी। सर्जरी के बाद उनको 3-4 दिनों के लिए डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

ऋषभ को आई गंभीर चोट 

कार एक्सीडेंट में पंत को सिर, पीठ, घुटने ,टखने और पैर में बहुत चोट आई है। उनका इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा था। लेकिन, शीघ्र और उच्च इलाज़ के लिए बीसीसीआई (BCCI ) ने ऋषभ को एयरलिफ्ट करके मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट करा दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]