Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा स्कूल में डकैती: बंदूकधारी बदमाशों ने की 5 लाख की लूट !

आगरा के सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में बुधवार रात में बड़ी वारदात हुई। बंदूकधारी बदमाशों ने स्कूल में करीब 5 लाख की डकैती डाली। ये बदमाश दीवार फांद कर स्कूल में घुसे। फिर इन्होने स्कूल संचालक दो लोगों को बंधक बना लिया। जिसमें एक के पैर पर लोहे की रॉड से हमला भी किया। जानकारी अनुसार बदमाशों ने स्कूल से सोलर प्लांट की 16 बैट्री, 3 LED टीवी, अलमारी में रखे 50 हजार रुपए और 2 कुंडल लूट ले गए। इस पूरे सामन की कीमत करीब 5 लाख रुपये बतायी जा रही है। बदमाशों ने लूट का सारा सामान भी स्कूल की वैन में भरा और लेकर भाग निकले। घटना के बाद 6 साल की बच्ची ने बंधक पिता के हाथ-पैर खोले। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को लूट की सूचना दी।

- Advertisement -

संचालक को बंधक बनाकर 4 घंटे तक की लूटपाट।

सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल के संचालक की बहन का परिवार स्कूल परिसर में ही रहता है। संचालक की बहन रजनी अपने पति नवीन सिंह और 6 साल की बेटी के साथ स्कूल में रहती हैं। यह घटना बुधवार देर रात हुई, उस समय पति-पत्नी अलग अलग कमरों में सोये थे। पीड़ित परिवार का कहना है कि रात 12 बजे उन्हें कुछ आहट सुनाई दी। करीब 10 नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर स्कूल की पीछे की दीवार पर सीढ़ी लगाकर अंदर कूदे। बदमाशों ने रजनी अपने पति नवीन के हाथ-पैर बाँध दिए। बच्ची को मारने की धमकी दी। जिसके बाद स्कूल में 4 घंटे तक लूटपाट की और सारा सामान स्कूल वैन में रखकर भाग निकले।

बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह बच्ची ने पिता को खोला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की। घायल नवीन का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। स्कूल में लगे CCTV की DVR बदमाश अपने साथ ही ले गये।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें