Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बॉस के साथ रोमांस पड़ा भारी, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या !

गाजियाबाद: एक महिला को बॉस के साथ रोमांस इतना भारी पड़ा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पति के रोमांस की खबर लगने पर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर महिला की जान ले ली। इतना ही नहीं इसके बाद उसने महिला के शव को पुल से नीचे फेक दिया। ऐसा भाई-बहन ने मर्डर के सबूत मिटाने के लिए किया। सबसे हैरानी की बात यह है कि सबूत मिटाने में पति ने अपनी पत्नी का साथ दिया। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो फरार लोगों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -

भाई-बहन ने मिलकर रचा युवती के मर्डर का षड़यंत्र ।

यह घटना गाजियाबाद के मुरादाबाद थाना क्षेत्र की है। यहां 21 साल की युवती रागिनी का अपने बॉस बंटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। ये दोनों नोएडा में प्रॉपर्टी का काम करते थे। इन दोनों के प्रेम प्रसंग की भनक जब युवक की पत्नी राखी को हुई तो वो इसपर काफी गुस्सा हुई। उसने कई बार अपने पति को लड़की से दूर रहने की हिदायत दी। लेकिन पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। राखी के कई बार समझाने के बाद भी जब बंटी नहीं माना तो उसने अपने भाई अमित को इस पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद दोनों भाई-बहन ने मिलकर युवती रागिनी के मर्डर का षड़यंत्र रचा।

गोली मार कर की हत्या, शव को पुल के ऊपर से नीचे फेका। 

अमित ने रागिनी को अपनी बहन राखी से मिलने के लिए उसके घर बुलाया। जहां से अमित ने पहले से मौजूद अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर रागिनी को कार में बिठाया। इसके बाद ये लोग रागिनी को सुराना गांव के पास हिंडन नहीं के किनारे ले गए। वहां इन लोगों ने रागिनी की गोली मार कर हत्या कर दी। उसके शव को पुल के ऊपर से नीचे फेक दिया।

हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार।

इस मामले में डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि पुलिस को 3 अगस्त को मुरादाबाद क्षेत्र में युवती की मौत की खबर मिली। युवती की पहचान नोएडा की रहने वाली रागिनी के रूप में की गयी। इस घटना से सम्बंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें अमित मृतका युवती के साथ 2 अगस्त की रात कार में उसके घर के बाहर दिख रहा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अमित उसकी बहन राखी, उसके दो दोस्त करण और अंकुश को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने बंटी को भी गिरफ्तार किया है। बंटी ने अपनी पत्नी द्वारा प्रेमिका की हत्या किये जाने के बाद सबूत मिटाने में उसकी मदद की। इसलिए उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में अभी दो आरोपी फरार हैं। उसकी तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें