Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शहाबुद्दीन को गिरफ्तार करने वाले राजविंदर सिंह भट्टी होंगे नए डीजीपी

बिहार के अगले पुलिस महानिदेशक राजविंदर सिंह भट्टी होंगे। वह एसके सिंघल की जगह लेंगे। सिंघल का कार्यकाल 19 दिसंबर को समाप्त हो रहा है। भट्टी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पूर्वी कमान के एडीजी के पद पर कार्यरत थे। बता दें कि भट्टी सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर चर्चा में आए थे।

- Advertisement -

 

वर्तमान में प्रदेश के डीजीपी पद पर कार्यरत एसके सिंघल का कार्यकाल सोमवार को पूरा हो रहा है। ऐसे में रविवार को ही नए डीजीपी के नाम की औपचारिक घोषणा कर दी गई है। गृह विभाग की ओर से इस संबंध में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

 

बीते एक पखवाड़े से डीजीपी की रेस में कई नाम चल रहे थे। इनमें 1989 बैच के आईपीएस एवं डीजी प्रशिक्षण आलोक राज, 1990 बैच के आईपीएस एवं केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए आरएस भट्टी और 1990 बैच की आईपीएस और डीजी अग्निमशन एवं होमगार्ड सेवाएं शोभा ओहटकर का नाम चल रहा था।

 

रेस में ये नाम भी थे शामिल

इस रेस में पंजाब के मूल निवासी और बिहार कैडर के 1988 बैच के आईपीएस मनमोहन सिंह का नाम भी शामिल बताया जा रहा था। डीजीपी के लिए केंद्र से भेजे गए तीन नामों में से भी चयन होना था। मनमोहन सिंह फिलहाल केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं और वर्तमान में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) में विशेष निदेशक के पद पर तैनात हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें