Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी के मंत्री ने किया ऐसा ऐलान, तिलमिला उठेगी बीजेपी, NDA में बिखराब के संकेत तो नहीं?

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टिया तैयारियां शुरू कर दी हैं तो बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों ने इंडिया (INDIA) नाम से गठबंधन बनाया है. दूसरी ओर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए (NDA) गठबंधन में भी एकता नजर आने लगी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी के प्रमुख और योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद के एक ऐलान ने राज्य में हलचल मचा दिया है।

- Advertisement -

संजय निषाद बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में चल रहे हैं. पहले उन्होंने फूलन देवी हत्याकांड को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार को पत्र लिखा. इसके बाद अब उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “निषाद पार्टी लोकसभा की 37 सीटों पर लड़ने को तैयार है. हम अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ेंगे.” संजय निषाद के इस ऐलान से राज्य के सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। इसके बाद तमाम तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं.

संजय निषाद ने कहा, ‘बीजेपी 2019 में जिन सीटों पर हारी थी वो हमें दे दे, हमारी पार्टी उनसभी सीटों पर उन्हें जीत दर्ज करा देगी. निषाद पार्टी लोकसभा की 37 सीटों पर लड़ने को तैयार है. हम अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे.” संजय निषाद का बयान ऐसे वक्त में आया है जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी गठबंधन में सुभासपा शामिल हुई है. इसके अलावा बीते कुछ दिनों में सपा और बीएसपी के कई नेता भी शामिल हुए हैं !

 

सूत्रों के मुताबिक ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी के साथ आने के बाद निषाद पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर दबाव बना रही है. अब राज्य में बीजेपी गठबंधन के साथ तीन दल हो गए हैं. बीजेपी के अलावा सुभासपा, अपना दल एस और निषाद पार्टी. बता दें कि दिल्ली में एनडीए की बैठक में कुल 38 दल शामिल हुए थे. जबकि विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया में 26 दल शामिल हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि ओमप्रकश की पार्टी के खाते और निषाद पार्टी पार्टी के खाते में कितनी सीटें आती हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें