Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल गांधी पर भड़के भाजपा नेता सरदार गुरप्रीत सिंह बग्गा, कहा- सिखों पर बात करनी है तो 84 पर करें

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा सिखों पर दिए गए विवादित बयान पर लगातार बवाल जारी है। अब सहारनपुर में भाजपा नेता सरदार गुरप्रीत सिंह बग्गा ने नाराजगी जताते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो बयान दिया है कि सिख हिंदुस्तान में सुरक्षित नहीं हैं और पगड़ी कड़े को लेकर जो भी कहा है वह बहुत ही बेशर्मी वाला बयान है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में सिख जितना सुरक्षित है उतना कहीं और नहीं है. पाकिस्तान अफगानिस्तान की बात कर रहे हैं परन्तु जब पाकिस्तान के अन्दर अफगानिस्तान के अन्दर सिखों का उत्पीड़न हुआ तब तो इनका बयान हीं आया था। अब ये सहानुभूति बटोर रहे हैं। गुरप्रीत बग्गा ने कहा कि अगर बयान देना हैं तो 1984 पर बोलें जब श्री अकालतख्त साहिब पर श्री हरिमन्दर साहिब (श्री अमृतसर) पर हमला हुआ था और कई हजार सिखों का कत्लेआम किया गया।

सिखों के गले में टायर डालकर आग लगा दी गई और बच्चियों के साथ बलात्कार. हजारोें युवाओं को मार दिया गया.
इस मौके पर भाजपा पार्षद राजिंदर सिंह कोली,सरदार सतविंदर सिंह माकन, सरदार हरजीत सिंह नरूला , सरदार आई पी सिंह, सरदार मनदीप सिंह, सरदार गुरमेल सिंह,भाजपा नेता अभिजीत सिंह, महिंदर सिंह सेठी,पंकज खुराना, रमण सलूजा, निशांत और लुरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

रिपोर्ट अरुण धीमान

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें