Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

2020 में हुई साहिल-निक्की की शादी, मर्डर केस में आया नया मोड़ !

निक्की यादव मर्डर केस (Nikki Yadav Murder Case) में नया मोड़ सामने आने से सनसनी मच गई है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि, निक्की यादव की हत्या अकेले साहिल ने ही नहीं, बल्कि उसके परिवार ने भी मिलकर की। जांच के मुताबिक, साहिल और निक्की ने 2020 में ही एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी। इन चौकानें वाले खुलासों के बाद तस्वीर साफ दिख रही है।

- Advertisement -

 

2020 में हो गई थी साहिल और निक्की की शादी

पुलिस के मुताबिक, साहिल और निक्की ने एक दूसरे से 2020 में ही शादी कर ली थी। दोनों ने अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक आर्य समाज के मंदिर में शादी के सात फेरे लिए थे। साहिल के परिवार ने पुलिस को शादी के बारे में जानकारी नहीं दी थी। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो परिवार ने बताया कि दोनों ने 2020 में शादी कर ली थी। पुलिस ने शादी का सर्टिफिकेट भी बरामद किया है।

साहिल का परिवार दोनों की शादी से खुश नहीं था, इसलिए उन्होंनें साहिल की शादी किसी दूसरी लड़की से तय कर दी। जब निक्की को साहिल की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो दोनों में कहासुनी हुई, जिसके बाद साहिल ने निक्की का कत्ल कर दिया।

साहिल का परिवार भी हत्या की साजिश में शामिल

सूत्रों के मुताबिक, साहिल का परिवार भी निक्की यादव की हत्या की साजिश में शामिल था। साहिल के परिवार ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपाने में साहिल की मदद की थी। पुलिस ने परिवार से पूछताछ के बाद साहिल के पिता समेत 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में आरोपी के पिता वीरेन्द्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर शामिल हैं। इन लोगों पर हत्या की साजिश रचने में शामिल होने को लेकर IPC की धारा 120B के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को 2 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें