Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सालार 2 में क्या होगा इस बार खास, डायरेक्टर ने कर दिया इशारा!

तेलगु सुपरस्टार प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील की जोड़ी ने फिल्म सलार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म ने रिलीज के बाद दुनियाभर में 600 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की अदाकारी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पहले भाग के जोरदार प्रदर्शन के बाद फैंस को इसके दूसरे भाग का बहुत बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सालार का दूसरा पार्ट जल्द ही फ्लोर पर जाने वाला है। इस पार्ट में दर्शकों के लिए इस बार काफी कुछ खास होगा। इस तरफ डायरेक्टर ने भी इशारा किया है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि सालार पार्ट 2 की शूटिंग इस साल मई के अंत में शुरू हो जाएगी। सालार के दूसरे भाग का फिल्मांकन हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिन के शेड्यूल के साथ शुरू होने वाली है।

दर्शकों के फीडबैक के आधार पर स्क्रिप्ट तैयार
आपको बता दें कि पहले भाग के फीडबैक के आधार पर सीक्वल की स्क्रिप्ट को तैयार किया गया है। जानकारी के अनुसार निर्माता इसके आउटपुट से संतुष्ट हैं। प्रभास और पृथ्वीराज सालार 2 के पहले शेड्यूल में शामिल होंगे जो उनकी प्रतिद्वंद्विता पर केंद्रित होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार सालार 2 को दर्शक कितना प्यार देते हैं।

2025 में रिलीज होगी फिल्म सालार 2
रिपोर्ट्स के अनुसार होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बन रही सालार 2 फिल्म का एक बड़ा हिस्सा इस साल शूट किया जाएगा। वहीं बाकी के हिस्से 2025 की पहली तिमाही में शूट किए जाएंगे। फिलहाल निर्माता सभी इंडस्ट्री के नए कलाकारों को इस फिल्म में कास्ट करने की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म को दिसंबर 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य मेकर्स ने निर्धारित किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें