Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संजू की हुई भारतीय टीम से छुट्टी, नए चेहरे को मिली टीम में जगह !

भारतीय टीम (Indian Team) के बल्लेबाज़-विकेटकीपर संजू (Batsman-Wicketkeeper Sanju) को श्रीलंका सीरीज़ के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे T20 मैच से बाहर कर दिया गया है। यह वजह सामने आ रही है कि पहले मैच के दौरान फिल्डिंग करते वक़्त संजू के घुटने में चोट आई थी। जिसके चलते बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम करने कि सलाह दी है। जितेश शर्मा को संजू की जगह पर खेलने के लिए चयनित किया गया है।

फैंस के ट्रोल्स का करना पड़ा सामना

- Advertisement -

श्रीलंका सीरीज के पहले मैच में सैमसन सिर्फ पांच रन बना सके, लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण यह मैच दो रनों से भारत ने जीत लिया। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज में भारत 1-0 से आगे हैं। हालांकि , संजू के ख़राब प्रदर्शन के चलते उन्हें फैंस के ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम के लिए आक्रामक साबित हो सकते हैं

अमरावती के जितेश शर्मा को भारतीय टीम में जगह मिली है । जितेश शर्मा पंजाब किंग्स में खेलते नज़र आए हैं। जितेश ने 12 आईपीएल मैच की 10 पारियों में 29.25 के औसत के साथ 234 रन बनाए हैं। जिसमें उनकी स्ट्राइक रेट 163.64 थी और 44 रन उनकी सबसे बड़ी पारी रही है।

वह घरेलू क्रिकेट में भी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में 29 साल के जितेश ने आईपीएल 2022 में पंजाब के लिए निचले क्रम में विस्फोटक बल्लेबाजी की है। बता दें कि, वह भारतीय टीम के लिए भी आक्रामक साबित हो सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]