Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांशीराम आवास योजना में गड़बड़ी: कोर्ट के आदेश पर एसडीएम भीटी सुनील अरेस्ट, भेजे गए जेल

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर के भीटी में तैनात एसडीएम सुनील कुमार को भ्रष्टाचार के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसडीएम के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। कोर्ट के आदेश के बाद अंबेडकर नगर पंहुची चंदौली पुलिस ने एसडीएम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

- Advertisement -

 

हाईकोर्ट ने एसडीएम की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया था। 2013 में कांशीराम आवास की एक जांच के मामले में सही तरीके जांच न करने का एसडीएम को दोषी पाया गया, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। एसओ भीटी पंडित त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस एसडीएम को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

 

2013 का है ये मामला

बता दें कि साल 2013 में उनकी चंदौली जनपद में तैनाती से जुड़ा है। खबर है कि कांशीराम आवास योजना में कतिपय गड़बड़ी की शिकायत हुई थी। उसकी जांच इनके द्वारा ठीक ढंग से नहीं की गई थी। मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया था।

 

कोर्ट ने अरेस्ट करने के लिए आदेश दिया था

बीते दिनों मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सुनील कुमार की गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया था। इसी क्रम में चंदौली पुलिस देर शाम अंबेडकरनगर पहुंची। इसके बाद भीटी पुलिस टीम को साथ लेकर एसडीएम के अकबरपुर स्थित सरकारी आवास पहुंची। वहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें गिरफ्तारी का आदेश दिखाया।

 

आज कोर्ट में पेश होंगे एसडीएम

काफी देर एसडीएम और पुलिसकर्मियों के बीच गिरफ्तारी को लेकर बात हुई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आधी रात तक चले घटनाक्रम के बाद रात में ही पुलिस टीम उन्हें लेकर चंदौली चली गई जहां आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें