Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

JYOTI MAURYA विवाद :जाँच में दोषी पाए गए मनीष दुबे , जल्द हो सकते हैं गिरफ्तार !

लखनऊ। महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति अलोक मौर्या की चर्चा हर तरफ हो रही है।सोशल मीडिया पर हर तरफ यही मुद्दा छाया हुआ है. वहीँ अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. जिससे अब ज्योति मौर्या के प्रेमी मनीष दुबे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद न्यायालय तक पहुंच गया है। आलोक मौर्य इस पूरे मामले में कमांडेंट मनीष दुबे को असली दोषी मान रहे हैं।

- Advertisement -

 

 

 

 

आलोक का आरोप है कि मनीष दुबे ने न केवल उनका परिवार बर्बाद किया है, बल्कि कई परिवार बर्बाद किए हैं। इसके साथ ही आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी और होमगार्ड कमांडेंट के बीच करीबी रिश्तों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों पर हत्या की साजिश रचने का गंभीर आरोप भी लगाया है। इस मामले में कमांडेंट मनीष दुबे पर कार्रवाई की तलवार लटक चुकी है। मिलीं जानकारी मनीष को निलंबित भी कर दिया गया है. अलोक की मानें तो एक वायरल चैट में मनीष और पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या अलोक को रास्ते से हटाने की बात कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष दुबे डीआईजी संतोष सिंह की जाँच में दोषी पाए गए हैं.

 

 

 

 

इस मामले पर कमांडेंट मनीष दुबे पर क्या कार्रवाई हो सकती है, इसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। जानकारों की मानें तो चाहे आईएएस-आईपीएस हो या फिर राज्य कर्मचारी, ये ऐसा कोई काम नहीं कर सकते हैं, जिससे शासन-प्रशासन या स्वयं की छवि धूमिल हो। इसमें तमाम तरह की चीजें आती हैं। जैसे सार्वजनिक रूप से शराब पीना, रिश्वत लेना और प्रेम प्रसंग से भी शासन-प्रशासन की छवि धूमिल होती है। यह सब आचरण नियमावली के खिलाफ होते हैं। विदित हो कि पीसीएस अधिकारी बनने के बाद ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच संबंधों में दरार आ गई थी।

 

 

 

 

आलोक ने ज्योति पर कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था। साथ ही पत्नी और कमांडेंट की ओर से मिलकर हत्या की साजिश रचे जाने की आशंका भी जताई थी। इन गंभीर आरोपों में महोबा में तैनात होमगार्ड के कमांडेंट मनीष दुबे की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें