Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस नेता शशि थरूर का बयान- ‘2024 में 50 सीटें हार सकती है BJP’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Congress leader Shashi Tharoor) ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। थरूर ने बीजेपी पर बड़ा हमला भी बोला है। थरूर ने कहा कि बीजेपी 2024 में मुश्किल में रहेगी और पार्टी करीब 50 सीटें हार सकती है। थरूर ने दावा किया कि बीजेपी की जीत 2024 में 2019 जैसी नहीं रहेगी।

- Advertisement -

तिरुवनंतपुरम सांसद थरूर ने केरल साहित्य महोत्सव में कहा, बीजेपी ने 2019 में कितना अच्छा प्रदर्शन किया था। बीजेपी के पास ​हरियाणा, गुजरात और राजस्थान में लगभग सभी सीटें थीं और बंगाल में 18 सीटें थीं। लेकिन केंद्र सरकार के लिए वैसे परिणाम दोहरा पाना नामुमकिन है। मुमकिन है बीजेपी 2024 में बहुमत हासिल नहीं कर पाए।

 

शशि थरूर ने देश की आजादी के 75 साल बाद आने वाली चुनौतियों पर भी बात की है। थरूर ने कहा कि लोकतंत्र में वंशवाद एक बड़ी चुनौती है। कांग्रेस पर आरोप लगाने वालों को पहले अपनी पार्टी में देखनी चाहिए। हर पार्टी में वंशवाद की राजनीति हो रही है। यूपी के पूर्व सीएम दिवंगत मुलायम सिंह यादव से लेकर लालू प्रसाद यादव, करुणानिधि, बाल ठाकरे जैसे तमाम राजनेताओं के बेटे या भतीजे आज उनकी पार्टी के उत्तराधिकारी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें