Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर में एक सप्ताह में दूसरी बार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ !

कानपुर में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास होटल संतोष राज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां पुलिस ने छापेमारी में 6 लड़के व लड़कियों को पकड़ा है। पुलिस ने पकड़ी गयी लड़कियों से पूछताछ की। जिसमें पाया कि सभी लड़कियां आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से थी। जिन्हे नौकरी का लालच देकर अलग अलग जगहों से लाया गया था। पुलिस ने सभी कॉलगर्ल को छोड़ दिया। वहीं होटल के रिसेप्शनिस्ट को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस महिलाओं को लाने वाली महिला दलाल समेत अन्य की तलाश कर रही है।

- Advertisement -

होटल रॉयल गैलक्सी और संतोष राज में छापेमारी।

आपको बता दें कि इससे पहले कानपुर पुलिस ने होटल रॉयल गैलक्सी में सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि होटल संतोष राज में सेक्स रैकेट की सूचना उन्हें कुछ समय पहले मिली। जिसके आधार पर शनिवार को भारी पुलिस बल के साथ होटल पर छापा मारा गया। इस दौरान होटल में 6 लड़के लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी में होटल से शराब और अन्य आपत्तिजनक सामाग्री बरामद हुई। होटल संचालक मौके से फरार हो गया।

पूछताछ में देह व्यापार करने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात अंजलि व उसके सहयोगी राज शुक्ला से हुई थी। उन्हें नौकरी का झांसा देकर लाया गया था। जहां कुछ दिन काम कराने के बाद देह व्यापार में झोक दिया गया। मना करने पर बदनाम करने की धमकी दी गयी। थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि महिलाओं को पीड़िता मानकर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने मौके से होटल के रिसेप्शनिस्ट को गिरफ्तार किया। साथ ही संचालक राजू शर्मा, दलाल राज शुक्ला व अंजली की तलाश शुरू कर दी गयी है। पुलिस ने होटल मालिक प्रकाश सिंह को नोटिस जारी करेगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कानपुर पुलिस ने होटल रॉयल गैलक्सी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान पुलिस ने एक महिला, तीन कॉलगर्ल समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया। ये सब मौके पर आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें