Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bihar; हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश !

Bihar ;बिहार की राजधानी पटना में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां कुछ लोग मिलकर अपने घर से भागी लड़कियों को नौकरी और अन्य कई तरह का झांसा देकर उन्हें इस गलत काम में ढकेला जा रहा था। अब इस मामले में पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। दरअसल, राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा थाना इलाके में कुछ लोगों द्वारा जबरन लड़कियों को गलत धंधे में लगाया जा रहा है और उन्हें पैसे का झांसा देकर गलत काम कराया जाता था !

- Advertisement -

 

 

पुलिस का बताया राज्य के अलग – अलग जिलों से घर से भागकर पटना आयी लड़कियों को नौकरी और कई अन्य तरह की लोभ देकर पहले उन्हें मिलने बुलाया जाता था। उसके बाद उनका जबरन सौदेबाजी कर सेक्स रैकेट में लगा दिया जाता था। जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस ने एक टीम तैयार कर रेड मारी गयी। इस दौरान पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी।

 

 

आरोपी अब तक कितनी लड़कियों को बेचा चुके हैं इसका पता लगाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग पाटलिपुत्र इलाके से गिरोह का संचालन कर रहे थे। गिरोह के सदस्य घर से भागी लड़कियों को अपने चंगुल में फंसा उन्हें दिल्ली में बेच देते थे। वहां उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इधर, पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो बदमाशों को दबोच लिया। वहीं, दो लड़कियों को बरामद भी किया गया। बरामद एक लकड़ी चार साल से घर से लापता थी। फिलहाल पुलिस गिरोह के फरार सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है

 

 

 

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें