Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इलाज का खर्च उठाने के बहाने यौन संबंध…बृजभूषण सिंह पर सबसे संगीन आरोप

बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा आरोप लगा है। इलाज का खर्च देने के बहाने बृजभूषण क्या कुछ करते थे, उसका काला चिट्ठा एक महिला पहलवान ने खोल दिया है। महिला पहलवानों ने कई तरह के यौन शोषण के आरोप लगाए हैं लेकिन यह मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर और चौंकाने वाला है।

- Advertisement -

 

आपको यह मालूम ही है कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। खुद दिल्ली पुलिस ने उनके कृत्य को सजा का हकदार माना है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि अब तक की जांच के आधार पर बृजभूषण के खिलाफ मुकदमा चलाया जा सकता था। अब जिस आरोप का खुलासा हुआ है वह आपको हिलाकर रख देगा।

सूत्रों के मुताबिक एक महिला पहलवान ने आरोप लगाया है कि भाजपा सांसद ने उसका मेडिकल खर्च वहन करने के बदले में यौन संबंध बनाने को कहा था। इस महिला पहलवान ने अपने आरोप में कहा है कि बृजभूषण सिंह ने उनसे कहा था कि वह उनकी चोट के इलाज के लिए भुगतान करेंगे, लेकिन इसके एवज में यौन संबंध बनाने की मांग की।

महिला पहलवान का दावा है कि बृजभूषण ने ने कुश्ती से संबंधित चोट के इलाज के लिए चिकित्सा खर्च वहन करने की बात तो मान ली, मगर यौन संबंध बनाने की शर्त लगा दी। हालांकि, पहलवान ने शर्त मानने से इनकार कर दिया। एक अन्य शिकायतकर्ता ने कहा है कि प्रोटीन की खुराक देने के बदले बृजभूषण ने यौन संबंध बनाने का प्रस्‍ताव रखने का आरोप लगाया। ये सभी आरोप चार्जशीट में दर्ज हैं।

 

शिकायतकर्ताओं ने अपनी गवाही में यहां तक कहा है कि बृजभूषण और उनके करीबी सहयोगियों ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दौरों के दौरान उनके साथ अलग-अलग तरीकों से यौन शोषण किया। इसके अलावा, यह भी आरोप लगाया कि बृजभूषण बताओ नोटिस जारी कर धमकियां देते थे और उन्हें बात मानने के लिए मजबूर करते थे। 6 मई, 2023 को एनपीएल किंग्सवे कैंप में जांच के दौरान अपने आधिकारिक आवास पर बृजभूषण ने महिला पहलवानों से अकेले मिलने को कहा था, हालांकि पहलवानों ने साफ मना कर दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें