Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहिद आफरीदी बने शाहीन आफरीदी के ससुर, शाहीन ने किया लाला की बेटी से निकाह

क्रिकेट की दुनिया में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक क्रिकेट के कई सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने भी निकाह कर लिया है। शाहीन आफरीदी ने 3 फरवरी को कराची में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी की बेटी अंशा से शादी की है। इसके साथ ही शाहिद आफरीदी अब शाहीन के ससुर बन गए हैं।

- Advertisement -

 

सगाई के दो साल बाद की शादी
शाहीन और अंशा की सगाई दो साल पहले ही हो गई थी, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से शादी नही हो पा रही थी। दोनों ने अब जाकर एक दूसरे से निकाह किया। आपको बता दें कि दोनों की शादी पाकिस्तान के कराची शहर में 3 फरवरी को हुई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

कप्तान बाबर समेत कई खिलाड़ी हुए शामिल
शाहीन शाह आफरीदी के निकाह में पाकिस्तानी टीम के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की। टीम के कप्तान बाबर आजम, सरफराज़ अहमद, युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह, शादाब खान, मोहम्मद हफीज समेत कई सितारे शामिल हुए।

 

पाकिस्तानी क्रिकेट जगत में इन दिनों शादियों का दौर
इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले महीने तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने मुज्ना मसूद से शादी की थी। इसके बाद टीम के बल्लेबाज शान मसूद ने अपनी प्रेमिका निशा खान से निकाह किया। हाल ही में शादाब खान ने शकलैन मुश्ताक की बेटी को दुल्हन बनाया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें