Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शहनाज गिल ने भाई को गिफ्ट की लाखों की चमचमाती मर्सिडीज !

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। शहनाज़ का क्यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। बता दें कि, शहनाज़ अपने सॉफ्ट हार्ट नेचर और क्यूट जेस्चर के लिए जानी जाती हैं। अगर इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात की जाए,  तो शहनाज़ का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। शहनाज अपने माता-पिता की एक प्यारी बेटी और अपने भाई शहबाज की सबसे प्यारी बहन हैं।

- Advertisement -

हाल ही में, शहनाज़ ने अपने भाई शहबाज़ के जन्मदिन पर शानदार कार गिफ्ट कर उन्हें सरप्राइज कर दिया। शहनाज़ ने शहबाज़ को एक नई मर्सिडीज कार तोहफे में दी है।

सिंगर और यूट्यूबर शहबाज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उनकी नई कार की खूबसूरत झलक दिखाई दे रही है। यह देखकर शहनाज के फॉलोअर्स को बहुत खुशी हुई। वीडियो में शहबाज को शोरूम में अपनी नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास का वेलकम करते देखा जा सकता है।

 

आपको बता दे कि, इस वीडियो में चॉकलेट केक से सजी एक मेज भी नजर आती है। केक पर “बधाई हो” लिखा गया है। इस वीडियो के कैप्शन में, शहबाज़ ने खुलासा किया कि, उनकी प्यारी बहन शहनाज़ गिल ने उन्हें ये एक्सपेंसिव गाड़ी गिफ्ट में दी है। उन्होंने लिखा, “न्यू व्हील्स के लिए थैंक्यू बहन शहनाज गिल।”

वहीं शहनाज गिल द्वारा अपने भाई शहबाज को गिफ्ट की गई कार की बात की जाए, तो मार्किट रेट के मुताबिक, शहबाज की नई कार, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास 74.95 लाख से 88.86 लाख रुपये के बीच में है। शानदार राइड तीन वेरिएंट्स – एक्सप्रेशन, एक्सक्लूसिव और एएमजी लाइन के साथ आती है। कार में DRL के साथ नए हाई-परफॉर्मेंस एलईडी हेडलैंप हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें