Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP Police का शर्मनाक कारनामा, 100 साल को महिला पार लिखा रंगदारी का मुक़दमा…!

Kanpur News: उत्तर प्रदेश की पुलिस की भी अजीबो-गरीब माया है। पुलिस किसी भी वक़्त कब्र में लेटे हुए को इंसान को भी एक अपराधी बनाकर उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर ले। इस बीच कानपुर पुलिस ने 100 साल की बुजुर्ग महिला के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस कमिश्नर कार्यालय में पहुंची वृद्धा चंद्रकली ने कहा है कि, ‘साहब मुझे मोतियाबिंद है। आंखों से दिखता कम है और चलने-फिरने की भी मोहताज हूं। मेरे ऊपर कल्याणपुर थानेदार ने केस लिख दिया है। किरकिरी होने के बाद कानपुर पुलिस कमिश्नर ने CO को जांच सौंप दी है।

- Advertisement -

दरअसल, महिला चंद्रकली कानपुर के मिर्जापुर की नई बस्ती की रहने वाली हैं। उनकी उम्र करीब 100 साल है। चंद्रकली ने बताया कि मिर्जापुर में उनका एक प्लॉट है। इस पर कुछ लोग कब्जा करना चाहते हैं। इसलिए मेरे और परिवार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

चंद्रकली और उनके परिवार पर माधुरी ने FIR दर्ज कराई है। माधुरी ने तहरीर में लिखा है कि, 6 मार्च 2012 में तहसील से एक रिपोर्ट लगी थी। जिसमें मिर्जापुर का प्लॉट हमारे नाम पर दर्ज है। चंद्रकली के परिवार ने इसके फर्जी दस्तावेज बनवा लिए हैं।

जानें पूरा मामला 

सूत्रों के मुताबिक, 100 साल की महिला को जब अपने खिलाफ रंगदारी मांगने समेत अन्य मुकदमे दर्ज होने की जानकारी हुई तो, महिला की सांस ही अटक गई। पुलिस कमिश्नर के सामने पेश होते हुए वृद्धा महिला चंद्रकली ने जब अपनी पीड़ा बताई तो, पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच पड़ताल करने के आदेश दिए हैं। इस मामले में कल्याणपुर SP का कहना है कि, मामले की जांच-पड़ताल कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें