Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक वारदात: दिल्ली में शख्स ने सरेआम 16 साल की नाबालिग लड़की पर चाकू से किए 30 वार…!

देश की राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज का मामला सामने आया है। इस दौरान दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की को चाकू मारकर हत्या कर दी है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल ने नाबालिक साक्षी को रास्ते में रोका और बेरहमी से कई बार चाकू से वार किए। आरोपी ने इसके बाद पत्थर से हमला किया। बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच दोस्ती थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया था। हत्या तब हुई, जब साक्षी किसी एक बर्थडे पार्टी में जा रहीं थीं।तभी उसपर हमला कर दिया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है।

CCTV कैमरे के अनुसार, साहिल ने साक्षी को रास्ते में रोका। फिर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि, यह मामला दर्ज कर लिया गया है। खोजबीन के दौरान आरोपी साहिल फरार है। आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर रेड की जा रही है।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि, “दिल्ली में कानून व्यवस्था बहुत खराब है। दिल्ली की महिला को सेफ्टी चाहिए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को मत कोसिये।”

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा कि, आरोपी की पहचान कर ली गई है। ऐसे में कई टीमें भी बनाई गई है। जांच जारी है। जल्द ही हम लोग आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें